शादी से पहले सभी के मन मे किसी किसी तरह के सवाल जरूर आते हैभले वह लड़का हो या फिर लड़की।

शादी के बाद कि life change हो जाती है तो सभी सोचते है कि कैसे क्या होगा। हम आपको आज इसी बारे में बताते है कि लड़कियों के मन मे कौन कौनसे सवाल आते है।

1. लड़कियां शादी के कुछ दिनों पहले सोचती है कि कही शादी जल्दी तो नही हो रही। ममैं कुछ जल्दबाजी तो नही कर रही। मुझें अपने life partner को और अधिक जानने के लिए टाइम चाहिए था।

2. लड़कियों की जब शादी होने जा रही होती है तो वो सोचती है कि वह जिसके साथ शादी करने जा रही है वह जैसा बाहर से दिखता है वैसा ही अंदर से है कि नही।क्या वह अंदर से भी सुलझा हुआ है।
ज्यादातर यह सवाल जिनकी arrenge marriage होती है उनके मन मे आता है।

3. लड़कियों की जब शादी हो जाती है तो वह पहले जैसे आजाद नही रहती है।तो लड़कियों के मन मे अपनी आजदी को खोने का डर भी रहता है। वो सोचती है कि क्या ससुराल में भी उन्हें अपने सास ससुर ,हसबैंड का सपोर्ट मिलेगा या नही।

4. लडकिया सोचती है कि क्या उनका husband उनको समझ पायेगा या नही।उन्हें ससुराल में बोलने की, अपनी बात रखने की permission होगी कि नही।

5. लड़कियों के मन मे यह सवाल भी आता है कि क्या वह ससुराल वालों के साथ adjust हो पाएगी या नही।ससुराल वाले भी उसे परिवार की तरह ही प्यार से रखेंगे या फिर खुद को उनके साथ adjust ही करना पड़ेगा।

6. अपने husband को लेकर लड़कियों के मन मे कई सारे सवाल आते है।कि क्या वह caring होगा,वह उनको समझ पायेगा, अपने परिवार की तरह ही प्यार करेगा कि नही।पता नही स्वभाव से कैसा होगा।

7. kitchen के काम को लेकर भी लड़की के मन मे सवाल आते है।वह सोचती है कि क्या वह जो भी बनाएगी वह उस परिवार को पसंद आएगी की नही,उन्हें अच्छा लगेगा या नही।क्योकि लड़किया भी सोचती है कि उनका पहला इम्प्रेशन उसके partner के परिवार यानीकि ससुराल वालों पर अच्छा पड़े।

8. जो लड़कियां job करती है तो उनके मन मे सवाल आते है कि उसके ससुराल वाले उसे शादी के बाद जॉब करने देंगे या नही।

यह भी पढ़े➤

लड़कियाँ शादी के बाद मोटी क्यों हो जाती है?

Post a Comment

Previous Post Next Post