हस्तमैथून क्या है? अगर आप जानना चाहते हैं की हस्तमैथून क्या होता है तो आप बिलकुल सही वेबसाइट पर आये हो 

हस्तमैथून क्या है? 

Masturbution एक ऐसा topic है जिसके बारे में जानना तो सभी चाहते है लेकिन इसके बारे में हमें बताता कोई भी नही है।

Masturbution के बारे में ना तो सरकार बात करती है ना ही schools और ही society बात करती है।


इसके बारे में सही information नही होने के कारण लोगों में हस्तमैथून या फिर Masturbution से related बहुत सी बातें आती है mind में कि यह करना सही है या फिर गलत है ,यह normal है या फिर कोई addiction है और अगर यही है तो कहाँ तक सही है और गलत है तो किस हद तक गलत है। आज हम इसी topic पर बात करते है कि Masturbution है क्या, यह सही है या गलत है

हस्तमैथून क्या है?

हस्तमैथून का नाम तो सभी लोगों ने सुन रखा होगा।
हस्तमैथून का मतलब होता है बिना sex के sex वाली feeling होना या फिर शब्द के अनुसार बोले तो हाथ से किया गया मैथून या फिर क्रिया। सरल भाषा मे कहे तो अपने शरीर के अंगों को इस तरह से सहलाना या हिलाना जिससे हमें आनन्द की अनुभूति या feeling आती है। हस्तमैथून एक सामान्य process है जिसे सभी लोगों ने कभी कभी अपनी life में जरूर किया है। एक study के अनुसार 95%man और 89% women ने life में masturbution जरूर किया है।

Masturbution man
और woman दोनों ही करते है। हस्तमैथून को लोग तब तक करते है जब तक कि वो उत्तेजित नही हो जाते है और उसके बाद ऑर्गेज़म को महसूस नही कर लेते। Masturbution या हस्तमैथुन करने के अलग-अलग तरीके होते है। जिन लोगों को जिस तरीके से मज़ा आता है वे उन्ही तरीको से masturbution करते है। Masturbution के लिए बार- बार हस्तमैथून करना सामान्य बात है लेकिन कभी भी इसके बारे ने विचार नही आना भी एक असामान्य बात नही है।
हस्तमैथून करना आनन्ददायक होता है और साथ ही फायदेमंद भी।

क्योंकि इससे आपको अपने शरीर के बारे में पता चलता है कि आपकी योनि या लिंग कैसा है, उसको छूने पर कैसा महसूस होता हैवे कैसे काम करते है और इससे आपको पता चल जाता है कि आप किस तरह से excited होंगे और आप sex करते समय ये बातें अपने पार्टनर को बता सकते है ताकि आप दोनों sex को enjoy कर सके अच्छे सके।


Post a Comment

Previous Post Next Post